Blue beetle release : ‘ब्लू बीटल’ हुई रिलीज, दमदार है फिल्म की कहानी

Blue beetle'

Blue beetle release हॉलीवुड की ब्लू बीटल फिल्म थियेटर्स में आज शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। डीसी एक्सपेंडेड यूनिवर्स की नई सुपर हीरो फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। अन्य फिल्मों में सुपर हीरो अपनी से ज्यादा दूसरों की केयर करते हुए नजर आते हैं।

लेकिन इसमें यह नया सुपर हीरो अपनी और अपने फैमिली की पूरी करे करता है यानी कि वह एक फैमिली सुपर हीरो है।

 

 

‘Blue beetle’ में फैमिली मैन है सुपर हीरो

फैंस काफी लंबे समय से डीसी के सुपर हीरो ‘ब्लू बीटल’ को देखने के लिए बेकरार थे। उनका इंतजार मेकर्स ने खत्म करते हुए फिल्म को आज सिनेमाघरों में उतार दिया है। जिसे देखने के लिए दर्शकों की भीड़ थियेटर्स में उतर रही है। धीरे-धीरे बॉलीवुड दर्शकों को हॉलीवुड फिल्में पसंद आने लग गई है।

मार्वल यूनिवर्स फिल्मों को लेकर उनमें काफी क्रश देखने को मिलता है। हमेशा से ही वह इस फिल्मों के रिलीज होने की अपडेट्स के बारे में जानने के इच्छुक रहते हैं। हॉलीवुड फिल्में इंडियन फैंस पर अपनी अच्छी छाप छोड़ने में कामयाब हो रहे हैं।

डीसी यूनिवर्स की फिल्मों को देखने के लिए भारतीय दर्शकों में किस प्रकार का क्रेज है, इसका अंदाजा तो इस बात से भी लगाया जा सकता है कि आज रिलीज हुई ब्लू बीटल फिल्म को लेकर भी लगाया जा सकता है। क्योंकि इसे देखने के लिए भारी मात्रा में भारतीय फैंस सिनेमा घर में पहुंचे हैं।

 

Blue beetle शोलो मैरिडुएना ने एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल

‘ब्लू बीटल’ को दुनिया भर में काफी प्यार दर्शकों से मिल रहा है। जितनी शानदार कहानी है उतने ही दमदार शोलो मैरिडुएना की एक्टिंग है। कलाकारों ने कमाल की अदायगी दिखाकर फिल्म में जान भर दी है।

ब्रूना मरकेजीन ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खुश कर दिया है। जॉर्ज लोपेज ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। 22 वीक्स, चरण सिटी जैसे सुपरहिट फिल्में बनाकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले डायरेक्टर एंजेल मैनुअल सोटो फिल्म में भी अपनी गजब की छाप छोड़ी है।

फिल्म में उनके काम के भी जोरों शोरों से चर्चे हो रहे हैं।

 

जबरदस्त है फिल्म की कहानी

ब्लू बीटल फिल्म की कहानी एक ऐसे युवा लड़के पर आधारित है, जो ग्रेजुएशन के बाद अपने परिवार में वापस लौटता है। ऐसे में उसे पता चलता है कि उसके घर के हालात अब पहले जैसे बिल्कुल भी नहीं रहे। फिल्म के शुरुआत में हीरो का पिता उसे एक नसीहत देता है जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही बदल जाती है।

उसके पिता उस से कहते हैं कि ‘ जिंदगी की दौड़ में बाकी सब कुछ आता जाता रहता है, लेकिन इन सबके बीच बस हमारे पास हमेशा हमारे रिश्तेदार और फैमिली साथ रहती है।’ इसी थीम पर आधारित फिल्म की पूरी कहानी है।

 

ये भी पढ़ें – Ghoomer review : अभिषेक और सैयामी ने अपनी अदाकारी से जीता दिल, कहानी की हो रही तारीफ

 

हीरो को उसके परिवार वाले अपने आर्थिक परेशानी होने के बावजूद भी पढ़ाई पूरी करने के लिए भेजते हैं। जैसे ही वह अपनी स्टडी कंप्लीट करके घर वापस लौटता तो उसे पता चलता है कि उसके घर का किराया कई गुना बढ़ चुका है।

अपने घर के हालात को सुधारने और परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए वह नौकरी की तलाश में दर-दर भटकता है। आखिरकार उसे एक ऐसी लड़की मिलती है जो एक बड़ी कंपनी की मालकिन है। हीरो के साथ अचानक कुछ ऐसा हो जाता है कि वह ब्लू बीटल मे तब्दील हो जाता है।

यही से शुरू होता है फिल्म का पूरा व्यू। इसमें हीरो फैमिली मैन का किरदार निभाते हुआ नजर आता है। डीसी ने अपने नए सुपर हीरो ‘ब्लू बीटल’ को पेश करके लोगों के इंतजार को खत्म कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *