Thursday , 18 April 2024
एंटरटेनमेंट

Bipasha Basu ने अपनी लाड़ली बेटी को करवाए देवी मां दुर्गा के दर्शन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Bipasha shared the video

Bipasha Basu ने अपनी लाड़ली बेटी को करवाए देवी मां दुर्गा के दर्शन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो। आज दुर्गा पूजा और नवरात्रि उत्सव का आठवां दिन है, हमारी तरह, बी-टाउन सेलेब्स भी भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल और मंदिर जा रहा रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी मुखर्जी परिवार का नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल सजा है।

Bipasha Basu And Devi Durga Puja viral Video

इस पंडाल में हर कोई मां का आशीर्वाद लेने पहुंच रहा है। वहीं अष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस बिपाशा बसु बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर भी मां का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंचे। बिपाशा ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

Karan and Bipasha reached the puja pandal with their daughter.

अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हर साल दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाते हैं। इस बार ये त्यौहार इस कपल के लिए बेहद खास है क्योंकि इस त्यौहार पर इनकी बेटी देवी भी शामिल है। देवी का ये पहली दुर्गा पूजा है। ऐसे में बिपाशा और करण अष्टमी के मौके पर अपनी लाडली को मां के दर्शन करवाने मुंबई के एक पंडाल में पहुंचे। 

यह भी पढ़ें- इस वीडियो के वायरल होते ही रातों-रात बन गई बड़ी स्टार 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले इस वीडियो ने लगाई आग

Bipasha shared the video

बिपाशा बसु इस मौके पर हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने हॉट गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया है। बालों का बन बनाया हुआ था जिस पर सुंदर सफेद फूल लगाए हुए थे। अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में बड़े झुमके पहने थे। तो वहीं अपने पति करण सिंह ग्रोवर के इस मौके पर कुर्ता-पाजामे में नजर आए। तो वहीं लाडली देवी लहंगा-चोली में दिखाई दी। हालांकि, वीडियो में एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

बता दें, बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी शादी के छह साल बाद पिछले साल 12 नवंबर को देवी का स्वागत किया। अगले महीने ये कपल अपनी लाडली का पहला बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं।  

Bipasha Basu’s work front

बिपाशा बसु इंडस्ट्री में बेहतरीन एक्ट्रेसज में से एक हैं, उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं। बीते साल नवंबर में उन्होंने बेटी देवी को जन्म दिया था। जो अब पूरे 11 महीने की हो चुकी हैं। मां बनने के बाद बिपाशा ने काम से ब्रेक लिया हुआ है, लेकिन हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। अब देखना होगा एक्ट्रेस पर्दे पर कब वापसी करती हैं।

यह भी पढ़े : –सारा के बाद तारा के प्यार में पढ़े कार्तिक आर्यन डिनर डेट पर दी झप्पिया-पप्पिया

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles