Best Cars to be Launched : सितंबर में लॉन्च होने के लिए रेडी है यह बेहतरीन गाड़ियां, यहां जाने डीटेल्स

Best Cars to be Launched 

Best Cars to be Launched  फेस्टिव सीजन को देखते हुए भारतीय बाजार में सभी वाहन निर्माता कंपनियां गाड़ियां लॉन्च करने वाले हैं। अनेकों नई गाड़ियां और एसयूवी मॉडल को लॉन्च किया जाना है। दमदार इंजन और के फायदे गाड़ियों के बारे में जानकर आप भी है रह जाएंगे हैरान।

 

Best Cars to be Launched  लॉन्च होने के लिए तैयार है ये गाड़ियां

लगभग अगले महीने यानी कि अक्टूबर से त्योहार का सीजन शुरू हो जाएगा। इसी को मुख्य रखते हुए ऑटो सेगमेंट में बहुत सारी कंपनियां नई गाड़ियों को लॉन्च करने वाली है। क्योंकि फेस्टिव सीजन में ज्यादातर गाड़ियों की खरीदारी करते हैं यही वजह है कि कंपनियों के तरफ से इन दिनों में नए मॉडल एडवांस्ड फीचर्स के साथ मार्केट में उतारे जाते हैं।

इस बार कौन सी कंपनी किस मॉडल को लॉन्च करने वाली है इसके बारे में हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं।

आपने भी अगर इस बार सीजन में गाड़ी लेने का प्लान किया है, और गाड़ी के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो हमारा यह आर्टिकल आपके लिए ही है। तो आईए जानते हैं कौन सी गाड़ियां लॉन्च होने वाली है…

 

Best Cars to be Launched  BMW 2 series m performance

पॉपुलर गाड़ी बीएमडब्ल्यू भी आने वाले 7 सितंबर को 2 सीरीज को लांच कर सकती है। कंपनी इसे केवल ब्लैक सफायर कलर में ही लॉन्च कर रही है। इसमें 2 लीटर का टर्बो पोर्टल इंजन होने की संभावना है। कार के गियर सिलेक्टर और ग्रिल जैसे अन्य कई जरूरी पार्ट्स को सिल्वर रंग में रंग गया है।

 

Volvo c40 recharge

इंडियन मार्केट में वोल्वो भी अपनी c40 रिचार्ज इलेक्ट्रिक कर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि 4 सितंबर को कंपनी इस एसयूवी को लॉन्च कर सकती है। फूल रिचार्ज करने के बाद यह कार 350 किलोमीटर की रेंज दे सकती है।

 

Mercedes EQE SUV

भारतीय बाजार में मर्सिडीज़ भी अपनी नई इलेक्ट्रिक कार Mercedes EQE SUV को पेश करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह गाड़ी 15 सितंबर को लॉन्च हो सकती है। ईक्यूई से भी 600 किलोमीटर की रेंज मिलने की संभावना है।

 

Honda elevate

होंडा भी अपनी नई एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च करने के लिए रेडी है। कंपनी बहुत जल्द नई एसयूवी एलीवेट को कस्टमर के समक्ष पेश कर सकती है। हालांकि कंपनी ने जून में भी एसयूवी एलीवेट लॉन्च किया था।

मगर अब मिड साइज सेगमेंट में नई एसयूवी एलीवेट आ रही है। जिसका मुकाबला टोयोटा अर्बन क्रूजर हाई राइडर, हुंडई क्रेटा, सेल्टा फेसलिफ्ट जैसी आने कई गाड़ियों से होने वाला है।

 

ये भी पढ़ें – भारत में Toyota Rumion ने मारी एंट्री, मारुति अर्टिगा को दे रही है टक्कर

 

Tata nexon facelift

टाटा कंपनी भी कहां पीछे रहने वाली है वह भी सीजन में नेक्सन एसयूवी के फेसलिफ्ट को लाने वाली है। पहले से मौजूद नेक्सन के मोबाइल मुकाबले इसमें कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इसके रियर में बंपर के टेल लाइट्स, फ्रंट स्लाइड्स को नया लुक दिया गया है इसके अलावा अभी इसमें अन्य कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *