Sunday , 14 April 2024
एंटरटेनमेंट

Arbaaz -Georgia Breakup के मामले में मलाइका नहीं ये है जिम्मेदार, जानिए ब्रेकअप के पीछे की पूरी सच्चाई

Arbaaz -Georgia Breakup

Arbaaz -Georgia Breakup के मामले में मलाइका नहीं ये है जिम्मेदार, जानिए ब्रेकअप के पीछे की पूरी सच्चाई। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की जब राहें अलग हुईं, तो दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में नए पार्टनर के साथ आगे बढ़ गए। अदाकारा ने जहां अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया, तो वहीं सलमान के छोटे भाई ने जॉर्जिया एंड्रियानी को गर्लफ्रेंड बनाया। हालांकि, लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद अब दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं। इस खबर के सामने आते ही ये अटकलें भी लगाई जाने लगीं कि इसकी वजह कहीं मलाइका तो नहीं। ऐसे में जॉर्जिया ने अफवाहों के मार्केट पर तुरंत रोक लगाया और ब्रेकअप की असली वजह शेयर की। उन्होंने जो कारण बताए, वो ऐसे थे, जो शायद आगे चलकर इस जोड़े के लिए बड़ी समस्या बन सकते थे। आप जब वजह को जानेंगे, तो शायद इस विचार से खुद को वाकिफ करता पाएंगे।

यह भी पढ़े :-Nagar Palika Bharti 2023: नगर पालिका 13 विभिन्न पदों पर निकली भर्ती आवेदन फॉर्म शुरू

Arbaaz -Georgia Breakup के मामले में मलाइका नहीं ये है जिम्मेदार, जानिए ब्रेकअप के पीछे की पूरी सच्चाई

एचटी को दिए इंटरव्यू में जॉर्जिया ने साफ किया कि इस ब्रेकअप में मलाइका अरोड़ा का कोई रोल नहीं है। उनकी कभी भी किसी भी तरह से रिश्ते से जुड़ी चीजों में भूमिका नहीं रही है।अदाकारा ने आगे राहें अलग करने के पीछे की असली वजह पर बात करते हुए बताया कि ‘किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए समान रुचि होना जरूरी है, लेकिन दुखद है कि हमारे बीच में ऐसा नहीं था। ये स्थिति किसी भी रूप में रिश्ते के लिए अच्छी नहीं होती है।

Malaika did not do anything

जॉर्जिया ने उनके और अरबाज के बीच के अंतर को उदाहरण देते हुए समझाया ‘मैं मनमौजी किस्म की इंसान हूं और मुझे मन करते ही घूमने निकल जाना पसंद है। मेरे पास अगर समय होता है और मेरा घूमने का मन करता है, तो मैं बस निकल जाती हूं।मुझे जो चाहिए, वो उन्हें नहीं चाहिए और ये भाव अच्छा महसूस नहीं करवाता है। जॉर्जिया ने आगे बताया ‘उन्हें आराम से बैठकर फिल्में या डॉक्यूमेंट्री देखना पसंद है, जबकि मैं एक जगह बैठ ही नहीं सकती’।

Relationship has become like this after breakup

जॉर्जिया और अरबाज का रिश्ता ब्रेकअप के बाद कैसा है, इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा ‘ब्रेकअप के बाद लोगों के मन में कड़वाहट आ जाती है और उनके पास एक-दूसरे के लिए कुछ भी कहने को नहीं होता, लेकिन हमारे मामले में ऐसा नहीं है। हम अभी भी हंसी-मजाक करते हैं और मैं अभी भी उन्हें बहुत पसंद करती हूं। हम अभी भी एक-दूसरे के साथ संपर्क में रहते हैं।’

Difference in thoughts and lifestyle gives rise to conflicts

अरबाज और जॉर्जिया ने जिस तरह से अपने बीच के अंतर को समझते हुए समय पर अलग होने का फैसला लिया, वो काफी समझदारी भरा है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब विचार और रहन-सहन के तरीकों में समानता न हो और जोड़ा इन अंतर को दूर भी न कर पाए, तो कुछ ही समय में रोज के झगड़े आम हो जाते हैं। आखिर में ऐसा टॉक्सिक माहौल बन पड़ता है कि किसी का भी उसमें रहना दुश्वार हो जाता है।

यह भी पढ़े :-Ujjwala Yojana 2.0: प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के 2.0 के तहत नि:शुल्क गैस कनेक्शन के लिए तुरंत ऑनलाइन करे रजिस्ट्रेशन जानिए सम्पूर्ण जानकारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles