AP Dhillon के प्रोग्राम में पहुंचे Ranveer Singh, ब्राउन मुंडे गीत गाकर किया किया एंजॉय

AP Dhillon

AP Dhillon : एक्टर रणबीर कपूर जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Don 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, तो वही वह पंजाबी रैपर एपी ढिल्लों के प्रोग्राम में उनके साथ पोज़ देते हुए फोटो खिंचवाने हुए नजर आए हैं।

उनके फेमस सॉन्ग ‘ब्राउन मुंडे’ गाने को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए। फिल्म की घोषणा होने के बाद रणबीर कपूर पहली बार दर्शकों के बीच देखे गए हैं।

 

एपी ढिल्लों ( AP Dhillon ) के इवेंट में पहुंचे रणबीर सिंह

हिंदी सिनेमा जगत में बहुत ही कम समय में में बड़ी उपलब्धियां प्राप्त करने वाले रणवीर सिंह हाल फिलहाल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। जब से ‘don3’ में उनकी कास्टिंग को लेकर अनाउंसमेंट हुई है तब से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर फरहान अख्तर ने जो स्टेटमेंट दी है उसके चलते डॉन के किरदार को लेकर ऊपर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं।

इन खबरों के बीच एक यह खबर भी वायरल हो रही है कि रणवीर सिंह डॉन 3 के अनाउंसमेंट के बाद पहली बार दर्शकों के बीच पहुंचे हैं। उन्होंने पंजाबी सिंगर और रेफर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) की डॉक्यूमेंट्री आप ढिल्लों ‘फर्स्ट ऑफ़ ए काइंड’ में हिस्सा लेने के लिए शामिल हुए।

कार्यक्रम में उन्होंने खूब मस्ती की लोगों का फुल एंटरटेनमेंट किया। हर कोई उनके रंग में रंग गया था।

 

AP Dhillon : रणवीर ने गया ‘brown Munde’ गीत

एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री स्क्रीनिंग के दौरान रणबीर कपूर ने जो धमाल मचाया था उसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब वायरल की जा रही है। वायरल वीडियो में रणवीर सिंह का गीत ‘ब्राउन मुंडे’ गाते हुए दिख रहे हैं।

इवेंट में रणवीर ऑल वाइट कपड़े पहने हुए फुल मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी यह वीडियो उनके फ्रेंड्स को काफी पसंद आ रही है और वह इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उन्होंने एपी ढिल्लों का गीत ब्राउन मुंडे गाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया।

इंटरनेट पर उनकी वीडियो खूब धमाल में मचा रही है।

 

AP Dhillon : डॉन 3 में नजर आएंगे रणवीर

AP Dhillon
AP Dhillon

कुछ दिन पहले ही ‘डॉन 3’ के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म की घोषणा करती है। साथ ही उन्होंने यह भी अनाउंस कर दिया है कि इस बार डॉन शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह होंगे। यानी की इसमें 11 मुल्कों की पुलिस जो पहले शाहरुख खान को ढूंढ रही थी अब वह पुलिस रणवीर सिंह को ढूंढती हुई नजर आएगी।

मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया था। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं, आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होने वाली है। अभी तो केवल अनाउंसमेंट हुई है।

आगे चलकर इसके अपडेट्स जैसे जैसे आएंगे वैसे वैसे लोगों का इंटरेस्ट इस फिल्म को लेकर और बढ़ता जाएगा।

 

ये भी पढ़ें – ‘Happy Hormones’ – खुश रहने के लिए अपने ‘Happy Hormones’ को करें एक्टिव, ये है एक्टिव करने के उपाय

 

AP Dhillon रणबीर से पहले यह एक्टर बन चुके हैं डॉन

जब से लोगों को पता चला है कि डोन3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह काम करने वाले हैं, तब से वह इस बात से लेकर काफी नाराज हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि साल 1978 में आई डॉन में अमिताभ बच्चन ने डॉन का किरदार निभाया था।

जिसे ऑडियंस ने कही प्यार भी दिया। इसकी दूसरी किस्त 2006 में आई थी जिसमें शाहरुख खान ने डॉन के किरदार में सब के दिनों में अपनी जगह बना ली। फैंस अभी भी इस इंतजार में थे कि डॉन 3 में शाहरुख खान ही नजर आएंगे। परंतु जब से नए डंकी अनुज बन रही है,

तब से उनके उम्मीदों पर पानी फिर गया है। अब यह रणवीर सिंह पर न दर्शाता है कि क्या वह अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे किरदार को कैसे निभाते हैं और क्या अपने किरदार से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ पाते हैं या फिर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *