Gold Cradle : अंबानी ने रामचरण की बेटी को तोहफे में दिया सोने का पालना, आज नन्ही परी का रखा जाएगा नाम

Ambani gifted gold cradle to Ram charan

Gold Cradle : साउथ के सुपरस्टार रामचरण की बेटी का आज नामकरण है। इस मौके पर मुकेश और नीता अंबानी की तरफ से रामचरण को विशेष तोहफा मिला है। उनकी बेटी के लिए उन्होंने सोने का पालना गिफ्ट के रूप में दिया है। उपासना ने अपनी बेटी के नामकरण के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

 

Gold Cradle : मुकेश – नीता अंबानी  ने रामचरण ( Ram charan ) को दिया खास उपहार

फिल्म RRR फेम रामचरण ( ram charan ) के घर में जब से बच्चे की किलकारी गूंजी है, तब से उन्हें दुनिया भर से उनके फैंस बधाई दे रहे हैं। रामचरण और उपासना कामिननी अपनी शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। जिसकी खुशी उनके चेहरे से फिर साफ झलक रही है

Gold Cradle  20 जून को उपासना ने बेटी को जन्म दिया था। तब से ही उन्हें देश के या फिर दुनिया के अरबपति परिवारों से उनकी बेटी के लिए महंगे महंगे गिफ्ट्स आ रहे हैं। ऐसे में एक और खबर सामने आई है कि देश के सबसे अमीर परिवार के मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने रामचरण ( Ram charan ) की बेटी के लिए एक महंगा तोहफा भेजा है।

जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। रामचरण और उपासना की जोड़ी साउथ सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक है।

शादी के 11 साल बाद दोनों पहली बार पेरेंट्स बने हैं। जिसके लिए हम की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच रही है। फिल्मी जगत से उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। आज उन्होंने अपनी बेटी के नामकरण का फंक्शन रखा है। जिसमें बड़े-बड़े अभिनेता शामिल हो सकते हैं।

 

        ये भी पढ़ें Oscar : भारत का नाम एक बार फिर से हुआ ऊंचा, एकेडमी के मेंबर बनेंगे रामचरण करण जोहार और ये स्टार

 

Gold cradle : नन्ही परी का आज करेंगे नामकरण

रामचरण( Ramcharan ) और उपासना ने अपने पहले बेबी गर्ल का स्वागत 20 जून को किया था। जिसका आज वह अपने घर में ग्रैंड तरीके से नामकरण करने जा रहे हैं। इसके लिए उनके घर में तैयारियां भी जोरों शोरों से की जा रही है।

Gold Cradle  उपासना ने इसकी कुछ झलक तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई है। उन्होंने परमिशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटोस में देखा जा सकता है कि घर में किस प्रकार से ग्रैंड फंक्शन के लिए तैयारियां चल रही हैं। घर को फूलों से सजाया गया है।

इससे यह प्रतीत हो रहा है कि कपल अपने बेटी का नामकरण ट्रेडिशनल तरीके से करने वाले हैं। बताते चलें कि बच्ची के जन्म से बाद से ही उनके परिवार में जश्न का सिलसिला शुरू हो गया था। हर तरफ से फैंस द्वारा उन्हें शुभकामनाएं भी मिल रही थी।

gold cradle

 

तोहफे में मिला सोने का पालना

इस स्पेशल मौके पर फिल्म आरआरआर रामचरण को अंबानी फैमिली की तरफ से बेहद स्पेशल तोहफा बेटी के लिए मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने रामचरण के न्यू बोर्न बेबी को सोने का पालना उपहार के रूप में दिया है।

इस पालने की कीमत लाखों से भी अधिक बताई जा रही है। बहरहाल आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी कोई पुष्टि किसी की तरफ से नहीं हुई है।

कॉलेज के दिनों से हुई थी उपासना और रामचरण की दोस्ती

उपासना और रामचरण एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से ही जानते थे। तब वह केवल दोस्त थे। कहा जाता है कि दोनों बेस्ट फ्रेंड थे, परंतु दोनों को प्यार का एहसास तब हुआ जब रामचरण ( ram charan )  को फिल्मों के लिए लंबे समय के लिए विदेश में रहना पड़ा था।

इस लंबी दूरी की बदौलत दोनों एक दूसरे के करीब आते गए। साल 2012 में दोनों परिवार की रजामंदी से रामचरण और उपासना ने शादी कर ली। दोनों की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं। अब वो पेरेंट्स बन गए हैं जिस वजह से उनके घर में खुशियां ही खुशियां आ गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *