Al Pacino 83 साल की उम्र में बने पिता, 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड ने बेटे को दिया जन्म

Al pacino

Al Pacino अकादमी पुरस्कार विजेता अल पचीनो 83 साल की आयु में चौथी बार पिता बने। उनसे 54 साल छोटी उनकी गर्लफ्रेंड ने उनके बेटे को जन्म दिया है। बच्चे का नाम रोमन पचीनो रखा गया है।

Al Pacino 83 उम्र में बने पिता

Al Pacino जोकि वेटरन हॉलीवुड एक्टर हैं, उनका रियल नाम जेम्स पचीनो है। उन्होंने 83 वर्ष की आयु में अपने न्यू बोर्न बेबी बेटे का बाप बने हैं। जानकारी मुताबिक उनकी 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह है जो उनसे 54 वर्ष छोटी है। उम्र उम्र में इतना बड़ा फैसला पर फिर भी दोनों का पल हंसी खुशी अपनी लाइफ बिता रहे हैं और अभी एक बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम रोमन पचीनो रखा है। अल पचीनो चौथी बार पिता बनने पर बेहद खुश हैं। वह चौथी बार बाप बने हैं। जिसके चलते वो काफी उत्साहित भी हैं। इसी वजह से वह इन दिनों सुर्खियों में छा गए हैं।

Al Pacino

Al Pacino ने पहले ही दी थी इसकी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल पचीनो नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर ने इंटरव्यू में बीते महीने यानी कि मई में ही बहुत जल्द उनका चौथा बच्चा इस दुनिया में आने वाला है। जो कि उनकी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह के साथ उनका यह पहला बेबी होगा। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि डिलीवरी जून के अंत या जुलाई के शुरुआत में हो सकती है।

Al Pacino इससे पहले हैं उनके तीन बच्चे

बताते चलें कि अल पचीनो के पहले 3 बच्चे हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जॉन टैरंट से उनकी एक बेटी है जिसकी आयु 33 वर्ष है और उसका नाम जूली है। इसके अलावा उनकी एक और ex-girlfriend है, जिसका नाम बेवर्ली डी एंजेलो है, इनसे उन्हें दो जुड़वा बच्चे हैं। जिसमें से एक का नाम और ओलीबिया और एक का एंटोन है। उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह से उन्हें चौथा बच्चा बेटे के रूप में हासिल हुआ है।

 

ये भी पढ़ें – Sunny deol ने बेटे की शादी पर अपने हाथों में लगाई मेहंदी,

Al Pacino दोनों रिलेशन में कब आए

नूर अल्फल्लाह एक डायरेक्टर हैं। अल पचीनो और अल्फल्लाह अप्रैल 2022 से रिलेशनशिप में है।Al Pacino जब उन्हें पहली बार डिनर करते हुए एक साथ देखा गया था। तब से उनके अफेयर की खबरें आने लग गई थी। जिसे लेकर वह काफी दिनों तक लगातार चर्चा का केंद्र बने रहे। पर बहुत जल्दी उन्होंने अपने रिश्ते को स्वीकार भी कर लिया था। और आज कपल एक बेटे के पेरेंट्स बन चुके हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। अल पचीनो 83 वर्ष की उम्र में चौथी बार पिता बनने पर खुशी जाहिर की है।

कौन है नूर अल्फल्लाह

जानकारी के अनुसार अल्फल्लाह एक निर्देशक हैं। उन्होंने दक्षिण कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से सिनेमैटिक स्कूल ऑफ आर्ट्स से सताना की उपाधि ले चुकी हैं। वहीं से उन्होंने फिल्म निर्माण और टीवी में मास्टर डिग्री हासिल की। उसके बाद कैलिफोर्निया लॉस एंजिल्स विश्वविद्यालय में अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखी। आपको बता दें कि अल्फल्लाह साल 2017 में भी सुर्खियों में आई थी। तब उन्होंने 74 वर्षीय मिक जैगर के साथ डेटिंग शुरू की थी। वह महज 22 साल की थी।

 

Al Pacino दे चुके हैं कई सुपरहिट फिल्में

अमेरिकन एक्टर Al Pacino का हॉलीवुड फिल्में कलियर काफी लंबा रहा। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने सेट एंड अप कॉमेडी से की थी। उन्होंने केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि डॉक्यूमेंट्री, स्टेज़ और टीवी में भी बहुत काम किया। साल 2006 में अल पचीनो ने ‘स्कार्फेस द वर्ल्ड इज योर्स’ वीडियो गेम में बेहतरीन काम किया था। इसमें उन्होंने टोनी मोटाना का रोल बखूबी निभाया। इसके अलावा पचीनो सेंट ऑफ अ वूमेन, द आयरिशमैन, द डिविलियर्स एडवोकेट और द गॉडफादर जैसी सुपरहिट फिल्मों में किरदार निभा चुके हैं। इन क्लासिकल फिल्मों में काम करके उन्होंने अपने हुनर से लोगों के दिल में जगह बनाई और उन पर राज किया। उन्हें उनकी फिल्मों की वजह से भी याद किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *