Thursday , 18 April 2024
एंटरटेनमेंट

Bhojpuri Queen Akshara Singh ने फिर एक बार इंटरनेट पर मचाया तहलका न्यू यूट्यूब वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Queen Akshara Singh

Bhojpuri Queen Akshara Singh ने फिर एक बार इंटरनेट पर मचाया तहलका न्यू यूट्यूब वीडियो हुआ वायरल। गाने की मेकिंग बेहद अलग अंदाज में हुई है। इस डांस नंबर ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है। अक्षरा सिंह पर फिल्माए इस गाने को टी-सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने में मुद्दसर खान ने अक्षरा सिंह को धांसू लुक दिया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है और इसकी खूब वाहवाही भी हो रही है।

Bhojpuri Queen Akshara Singh ने फिर एक बार इंटरनेट पर मचाया तहलका न्यू यूट्यूब वीडियो हुआ वायरल

“यूपी बिहार लूटने” ने धूम मचा दी थी। इस गाने में तब शिल्पा शेट्टी का जादू खूब देखने को मिला था और अब शुरुआती रुझान में वही जादू अक्षरा सिंह से भी देखने को मिल रहा है।

गाना “यूपी बिहार लूटने” को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि “इस गाने को लेकर मैं बेहद खुश हूं। हमने एक सुपर हिट गाने को रीक्रिएट किया है, तो इसको लेकर एक चैलेंज भी था। लेकिन मुद्दसर खान की टीम के साथ मिलकर हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। उम्मीद है दर्शकों को पसंद आएगी।

Akshara Singh New Internet Viral Video

यह भी पढ़ें:-Sofia Ansari Halloween Look उर्फी जावेद से एक कदम आगे निकली सोफिया अंसारी, सोफिया ये वीडियो उड़ा देगा आप की रातो की नींद

अक्षरा ने इस गाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अब #UpBiharLootane का इंतजार खत्म हुआ, और अब यह आपकी डांसिंग स्पिरिट धुन को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है।” 

अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर एक और पोस्ट में लिखा, “गाना अब यूट्यूब पर आ गया है, अपना प्यार दें। आशा है कि आप सभी को “यूपी बिहार लूटने” का नया अनुभव पसंद आएगा। मेरे पसंदीदा मुद्दसर खान की अद्भुत कोरियोग्राफी। आपसे हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिलता है मेरे दोस्त। गाने की पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर करने में मदद की। अक्षरा ने कहा कि गाना कमाल है, लोग इसे सुनकर धमाल मचाने वाले हैं।

Akshara Singh New Social Media Viral Video

प्रोजेक्ट मैनेजर (टी-सीरीज़)- सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि “ये टी-सीरिज का विजन है कि हम अपने हर गाने को नए अंदाज में प्रस्तुत करते हैं, जिसकी मेकिंग जमाने के हिसाब से होती है। गाना “यूपी बिहार लूटने” उसी की कहानी है, जो अब आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। यह गाना उस ज़माने में भी लाजवाब था और यह इस जमाने में भी सबके दिलो पर छा जाने वाला है। अक्षरा ने इस गाने से एक डांस का बेंच मार्क सेट किया है। तो देर किये बीना इस गाने का मजा लीजिए।”

बता दें कि गाना “यूपी बिहार लूटने” को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। इस गाने के गीतकार अजित मंडल हैं। संगीतकार आर्या शर्मा हैं। इसके निर्देशक मुदस्सर खान हैं और कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की है। डीओपी चेतन ढोली, कार्यकारी निर्माता मोईन खान और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। प्रोडक्शन हेड प्रवीण आचार्य हैं। सहायक कोरियोग्राफर उपनाम कलनाड कादर, दर्शन मांदलिया और चांदनी नैथानी हैं।

यह भी पढ़ें:-Akanksha Puri ने हॉट लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा Revealing Bold Dress पहन ढाया कहर देखे सोशल मीडिया वायरल तस्वीरें

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles