Saturday , 13 April 2024
एंटरटेनमेंट

शेरनी बनके दहाड़ने आ रही अपने नए लुक में सबके छक्के छुड़ाने जल्द देखे Susmita Sen New Web Series

शेरनी बनके दहाड़ने आ रही अपने नए लुक में सबके छक्के छुड़ाने जल्द देखे Susmita Sen New Web Series

शेरनी बनके दहाड़ने आ रही अपने नए लुक में सबके छक्के छुड़ाने जल्द देखे Susmita Sen New Web Series डायरेक्टर राम माधवानी के निर्देशन में साल 2020 में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज ‘आर्या’ की शुरुआत हुई। लंबे समय बाद आर्या के जरिए एक्टिंग की दुनिया में लौटने वालीं सुष्मिता ने जोरदार कमबैक किया।

शेरनी बनके दहाड़ने आ रही अपने नए लुक में सबके छक्के छुड़ाने जल्द देखे Susmita Sen New Web Series

इसके बाद सुष्मिता ने इस सीरीज के दो सीजन के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ऐसे में अब ‘आर्या सीजन 3’ के लिए सुष्मिता सेन पूरी तरह से तैयार हैं। शुक्रवार को ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

Aarya 3 Susmita Sen New Web Series Release Date Coming Soon

लंबे समय से फैंस सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले वेब सीरीज के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट की गई, जिसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट इस सीरीज के लिए हाई हो गई है। ऐसे में अब ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जिसे जानकार फैंस की उत्सुकता थोड़ी और बढ़ने वाली है।

Aarya 3 Web Series Release Date Coming Soon

शुक्रवार को सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट को लेकर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निर्देशक राम माधवानी की ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया है,

‘Arya 3’ will be released on this day

जिसके चलते 3 नवंबर 2023 को सुष्मिता की ये वेब सीरीज मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है- ”शेरनी के वापस लौटने का वक्त हो गया है।” ऐसे में फेस्टिव सीजन में फैंस घर बैठे एक्ट्रेस की इस सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

Two seasons of ‘Arya’ superhit

‘आर्या 3’ से पहले सुष्मिता सेन स्टारर इस सीरीज के दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं। आर्या 1 (2020) और आर्या 2 (2021) में अदाकारा ने अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीता।

मनोरंजन के आधार वेब सीरीज के दोनों सीजन की कहानी भी काफी रोचक रही है और दोनों सीजन को अच्छी सफलता मिली। ऐसे में ये देखना अब दिलचस्प होगा कि दो साल बाद ‘आर्या 3’ के जरिए सुष्मिता सेन क्या नया ट्विस्ट लेकर आती हैं।

Also Read This :- Realme के स्मार्टफोन ने मार्केट में उड़ाया गर्दा अपने Look और Advance फीचर्स से Sumsung को पिलाया घाट-घाट का पानी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles