Aadipurush film ने एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल, क्या तोड़ पाएगी KGF 2 का रिकॉर्ड

Aadipurush film

Aadipurush film ने एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल, क्या तोड़ पाएगी KGF 2 का रिकॉर्ड ,ओम रावत की फिल्म आदि पुरुष की एडवांस बुकिंग धमाल मचा रही है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

 

Aadipurush film advance booking

Aadipurush film  मोस्ट अवेटेड फिल्म आदि पुरुष 16 जून यानी कि शुक्रवार को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है। रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से Aadipurush film फिल्म ने तहलका मचा रखा है। एडवांस बुकिंग को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ के पार जा सकती है। बताते चलें कि आदि पुरुष ने देश के 3 नेशनल चैन में बहुत अच्छी बढ़त हासिल कर ली है।

Aadipurush film  2 घंटे 59 मिनट की इस फिल्म को Central board of film certification ने u सर्टिफिकेट के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म को पास किया है। जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट फिल्म मेकर्स द्वारा किया गया था तब से इसे लेकर फैंस में काफी बेसब्री देखने को मिल रही थी। यह फिल्म भगवान श्रीराम पर आधारित है जिस वजह से इसके साथ बहुत सारे लोग जुड़े हुए हैं। इस फिल्म में और क्या खास है चलिए जानते हैं विस्तार से .

 

Aadipurush film

Aadipurush film  ‘आदि पुरुष’ का कहां रहा कितना कलेक्शन

Aadipurush film फिल्म को रिलीज होने में अभी 1 दिन बाकी है लेकिन इसकी बुकिंग कई दिन पहले से ही शुरू हो गई थी। दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का काफी लंबे समय से इंतजार था जो अब खत्म हो रहा है। फिल्म नया तक एडवांस बुकिंग के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

बात करें अगर इसके एडवांस बुकिंग की तो 3 नेशनल चेन में फिल्म ने शानदार पोजीशन पाने में सफल रहा है। इस फिल्म की अब तक 3.50 लाख की टिकटें बिक चुकी है। सिनेपोलिस में 73000 टिकटें, आईनॉक्स में 1.05 लाख टिकटें और पीवीआर में 1.77 लाख टिकटें बेची जा चुकी हैं। यह फिल्म के लिए अच्छे संकेत हैं। एक फैमिली फिल्म होने के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचा सकती है।

 

ये भी पढ़ें – परिणीति ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेस ने भी पहनी सबसे महंगी engagement ring

Aadipurush film  : पहले दिन 100 करोड़ की कमाई कर सकती है

Aadipurush film जिस प्रकार को आदि पुरुष मूवी को रिस्पांस मिल रहे हैं बताया जा रहा है कि ओपनिंग डे पर यह 100 करोड के पार की कमाई कर सकती है। Aadipurush film कई लोगों द्वारा तो यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म पहले वीकेंड में 200 करोड़ से ऊपर की भी कमाई कर सकती है। फिल्म श्री भगवान पर आधारित होने की वजह से लोग धार्मिक और भावनात्मक तरीके से इसके साथ जुड़े हुए हैं। अब यह देखने वाली बात है कि ओपनिंग डे पर फिल्म लोगों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है।

फिल्म का इतना रहा बजट

Aadipurush film आदि पुरुष फिल्म जब से बनी शुरू हुई है तब से यह चर्चा में रही है। कभी किसी सीन को विवाद हुआ तो कभी किसी सीन को लेकर वाहवाही बटोरी । शुरू में इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा था कि यह 400 करोड़ की बजट में बनी है। मगर बीच में कुछ सीन के बीएफ एक्स बदले गए जिसे लेकर रिपोर्ट में जानकारी आई कि लगभग 100 करोड का खर्चा हो चुका है। यानी कि यह फिल्म 500 करोड़ की बजट में बनाई गई है।

Aadipurush film कितनी स्क्रीन पर रिलीज होगी

प्रभास की फिल्म आदि पुरुष  16 जून दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस में रिलीज होगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म टोटल 6200 इन पर रिलीज की जाएगी। जिसमें केवल हिंदी भाषा के ही 4000 स्क्रीन शामिल है। कहा जा रहा है कि जिस प्रकार से इसके एडवांस बुकिंग है हो रही है , उस को ध्यान में रखते हुए में कशिश की स्क्रीन की गिनती बढ़ा सकते हैं। मगर इस पर अभी तक कोई फाइनल बातचीत नहीं की गई है। फैंस इस फिल्म को 2D और 3D में देख सकते हैं।

‘आदिपुरुष’ फिल्म की स्टार कास्ट

‘आदिपुरुष’ फिल्म में साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली फेफ प्रभास श्री राम का अभिनय कर रहे हैं तो माता के अभिनय में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन है। वही रावण के किरदार में सैफ अली खान भूमिका निभा रहे हैं। लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह कर रहे हैं जबकि हनुमान का रोल में देवदत्त नाग नजर आएंगे। फिल्म के गाने सुपरहिट हो रहे हैं। लोगो में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है

। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ लगने वाली है। जिसका सबूत है इसकी एडवांस बुकिंग। कौन सा किरदार दर्शकों को ज्यादा भाता है यह तो फिल्म पर्दे पर आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल अभी इसके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *