मात्र 90 हजार में मिलेगी रॉयल एनफील्ड पर कब्ज़ा ज़माने वाली धांसू बाइक, जानिए नाम और फीचर्स

मात्र 90 हजार में मिलेगी रॉयल एनफील्ड पर कब्ज़ा ज़माने वाली धांसू बाइक, जानिए नाम और फीचर्स, दोस्तों आपको तो पता ही है कि अभी के समय पर रॉयल एनफील्ड के कितने ज्यादा ग्राहक मौजूद है. जब भी रॉयल लुक और दासी इंजन की बात होती है तो रॉयल एनफील्ड के बहुत सारे चाहने वाले मिल जाते हैं. लेकिन दोस्तों हम आज आपको रॉयल एनफील्ड के समान ही नहीं बल्कि उससे भी धातु गाड़ी की जानकारी देने वाले हैं जो कि आपको मात्र एक लाख से भी कम कीमत पर मिल रही है. दोस्तों इस शानदार गाड़ी का नाम JAWA 42 हैं. दोस्तों यह गाड़ी सीधी तरीके से रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने में सक्षम होती है.

यह भी पढ़े :- BSNL यूजर्स के लिए नयी खुशखबरी, आ गए दो नए प्लान 58 और 59 रुपये में भरपूर सुविधा

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाड़ी में आपको 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला धमाकेदार इंजन देखने को मिल जाता है. साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह धांसू इंजन आपको 22.57 PS की पावर के साथ ही 28.1 NM का टार्क प्रोड्यूस करने में आपकी मदद करता है. सांची इसमें आपको फ्रंट व्हील और रियल बिल दोनों में ही डिस्कवरेन भी देखने को मिल जाते हैं जो की ABS सिस्टम के साथ आते हैं. बात करें माइलेज की तो इस धांसू इंजन के साथ यह गाड़ी आपको 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होती है.

मात्र 90 हजार में मिलेगी रॉयल एनफील्ड पर कब्ज़ा ज़माने वाली धांसू बाइक, जानिए नाम और फीचर्स

दोस्तों अगर आपको भी है गाड़ी पसंद है और अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय बाजार में अगर आप इस गाड़ी को खरीदने जाएंगे तो JAWA 42 की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 2.20 लाख रुपए देखने को मिल जाएगी. दोस्तों अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं और अगर आपके पास भी इतना बजट नहीं है तो हम आपको मात्र एक लाख रुपए से भी कम में इस गाड़ी का शानदार मॉडल के बारे में बता सकते हैं. हां लेकिन आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड बाइक होने वाली है.

यह भी पढ़े :- पावरफुल इंजन के साथ इंडियन मार्केट में एंट्री मारेंगी Toyota की धांसू कार, जानिए क्या है इसकी कीमत

दोस्तों अगर आप भी इसे ₹100000 से कम की कीमत पर खरीदना चाहते हैं. तो दोस्तों आपको बता दे की ऑनलाइन गाड़ियों का व्यापार करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर आपको इस शानदार गाड़ी का 2019 का मॉडल देखने को मिलने वाला है. दोस्तों जावा 42 के मलिक ने इस गाड़ी को काफी अच्छी तरीके से मेंटेन करके रखा है और इसे मात्र 31250 किलोमीटर तक ही चलाया है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह बाइक कितनी शानदार होगी. दोस्तों अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यह मात्र ₹90000 में आपको खरीदी के लिए उपलब्ध कराई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *