Thursday , 18 April 2024
एंटरटेनमेंट

66 की उम्र में नेताजी पर चढ़ी जवानी अपने से 49 साल छोटी लड़की को बनाया दुल्हनिया सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो ने मचाया बवाल

66 ki umr mein netaji par chadhee javani apne se 49 saal chhoti ladki se rachaee shadi

66 की उम्र में नेताजी पर चढ़ी जवानी अपने से 49 साल छोटी लड़की को बनाया दुल्हनिया सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो ने मचाया बवाल ऐसा नहीं है कि पहले आपने ऐसे रिश्ते नहीं देखे और सुने होंगे, जिसमें पति-पत्नी की उम्र का गैप नहीं होगा. 10-15 यहां तक कि 20 साल तक का भी गैप भी आजकल देखने को मिल जाता है लेकिन अगर कोई खुद से 49 साल बड़े या छोटे शख्स से शादी कर ले, तो दंग होना बनता है. एक ऐसा ही रिश्ता इस वक्त चर्चा में हैं.

66 की उम्र में नेताजी पर चढ़ी जवानी अपने से 49 साल छोटी लड़की को बनाया दुल्हनिया सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो ने मचाया बवाल

यह भी पढ़ें:-Sofia Ansari Halloween Look उर्फी जावेद से एक कदम आगे निकली सोफिया अंसारी, सोफिया ये वीडियो उड़ा देगा आप की रातो की नींद

ब्राज़ील में एक 66 साल के मेयर हिसम हुसैन देहैनी ने खुद से 49 साल छोटी लड़की से इसी साल शादी रचाई थी. कुछ लोग समझ रहे थे कि ये रिश्ता ज़ोर-ज़बरदस्ती वाला होगा लेकिन जो तस्वीरें उन्होंने अपनी पत्नी के साथ शेयर की हैं, वो देखकर लोगों की सारी शंकाएं खत्म हो गईं.

66 ki umr mein netaji par chadhee javani apne se 49 saal chhoti ladki se rachaee shadi

News18

ब्राज़ील में Araucária City के 66 साल के मेयर हिसम हुसैन देहैनी (Hissam Hussein Dehaini) ने महज 16 साल की ब्यूटी क्वीन से शादी करके लोगों को दंग कर दिया था. बूढ़े आदमी से शादी करने वाली लड़की शहर की ब्यूटी क्वीन रह चुकी है, लेकिन चर्चे उसकी सुंदरता के नहीं बल्कि इस बात के हैं कि वो दादा की उम्र के आदमी से शादी कर चुकी है.

मेयर हिसम हुसैन देहैनी रोमांटिक फोटो

हाल ही में इस कपल ने अपने डेट नाइट की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनका पीडीए किसी नॉर्मल कपल की तरह ही दिख रहा है. खुद से 49 साल बड़े पति के साथ वो ग्लैमरस आउटफिट में तस्वीरें खिंचाती हुई दिख रही है. दोनों साथ में डिनर कर रहे हैं और मेयर साहब की फोटो भी शेयर की गई है. इससे पहले भी उन्होंने अपने रिश्ते को फ्लॉन्ट करते हुए तमाम फोटो डाली थीं.

नेताजी 66 की उम्र में लाए 16 साल की दुल्हन, शेयर की छुट्टियों की रोमांटिक  फोटो, बर्दाश्त नहीं कर पाए नौजवान! - 66 years brazilian mayor married 16  year old beauty queen

इन तस्वीरों को देखने के बाद जहां नौजवान जल-भुन गए हैं वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने निगेटिव कमेंट्स की भरमार कर दी. लोगों ने पूछा कि आखिर उसके लिए मैटर क्या करता है? वो बात अलग है कि इन बातों से इस कपल के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर लोगो ने किये कमेंट्स

वैसे ब्राज़ील की मीडिया के मुताबिक लड़की की मां मर्लीन रोड ( Marilene Rode) को इस शादी से सीधा फायदा हुआ है. वो मिनिस्ट्री ऑफ एजुकेशन में साधारण सी नौकरी कर रही थी लेकिन मेयर से उसकी बेटी की शादी होने के बाद उसे ऊंची पोस्ट और ज्यादा सैलरी वाली प्रोफाइल दे दी गई. अब मेयर की सास होने का इसतना फायदा तो बनता ही है. 

यह भी पढ़ें:-Malaika Arora ने डीपनेक चोली पहन बिखेरे अपने हुस्न के जलवे देखे वायरल वीडियो

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles